×
Login

मथुरा में कोविड 19 कई धज्जिया उड़ाता एक वीडियो शोशल मीडिया पर हो रहा वायरल।.

0 Comments । By Black Cat News । 22 May, 2021

मथुरा में कोविड 19 कई धज्जिया उड़ाता एक वीडियो शोशल मीडिया पर हो रहा वायरल।

मथुरा में कोविड 19 की धज्जिया उड़ाता हुआ एक वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे ग्रामीण अपने नेता के जिंदाबाद के नारे लगा रहे है ।


आपको बता दे  ये वायरल वीडियो है मथुरा के राया इलाके का जहां पर भाजपा नेता ने सरेआम उड़ाइ है कोविड 19 के नियमो की जमकर धज्जिया ।जिसके वाद ये वीडियो जमकर  ।सोशल मीडिया पर  वायरल हो गया है जिसे  देहात क्षेत्र में जिला पंचायत सदस्य की जीत पर  विजय जुलुश के दौरान रैली का बताया जा रहा है जिसमें एक सैकड़ा ग्रामीण विना मास्क के नारे बाजी करते हुए शाफ देखे जा सकते है।

 एक तरफ भाजपा सरकार देश मे चल रही कोविड महामारी को लेकर विजयी हुए प्रात्यसियो शख्त निर्देश दिए है कि किसी भी तरह से विजय जुलूस ना निकालेंगे ।


इसके बाबजूद भी देहात क्षेत्रो में विजय जुलूस सम्मान समाहरोह आयोजित हो रहे है जिनमे सैकड़ो ग्रामीण एकत्रित हो जाते है मगर प्रसाशन द्वारा इन विजय जुलूसों पर रोक के बाबजूद भी ये सिलसिला जारी है ।

जब भाजपा पार्टी के कद्दावर नेता ही प्रसाशन के नियम तोड़ेंगे तो आम जनमानस क्यों नही भाजपा के नेता सरकार में अपनी पकड़ रखने बाले एबं वार्ड 33 से विजयी जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि चौधरी सतपाल ने राया क्षेत्र के गांव पीरीगड़ी में नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य की जीत पर गांव में विजय जुलूस निकाला कर खुलेआम कोविड के नियमो को ठेंगा दिखाया है ।इस दौरान एक सैकड़ा ग्रामीण विना मास्क लगाए जुलूस में शामिल हुए। इसे सत्ता की हनक कहे या कुछ और जब जिम्मेदार पार्टी के लोग ही नियम कानूनों की धज्जिया उड़ायेंगे तो आम आदमी क्यों नही अब देखना है कि विजय जुलूस का वीडियो वायरल होने के वाद जिला प्रशासन हरकत में आकर कुछ कार्यवाही करते है या फिर सरकार के ये अधिकारी नेता जी के रौब के आगे बौने बनकर आंखें बंद कर नियमो की धज्जियां उड़ते हुए देखते रहेंगे ।


Lal Krishna Sharma's Report
BlackCatNews, Mathura




Also Read

×