×
Login

पुलिस मुठभेड़ में चार अंतरराज्जीय बदमाश गरफ्तर l.

0 Comments । By Black Cat News । 22 March, 2021



चंदौली: खबर यूपी के जनपद चंदौली से है जहां पुलिस टीम ने मुठभेड़ के बाद चार अंतरप्रांतीय बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की एक डीसीएम वाहन दो तमंचा व खोखा बरामद किया है पुलिस की गिरफ्त में आए चारों बदमाशों के खिलाफ विभिन्न थानों में मामले पंजीकृत हैं वही दो बदमाश चंदौली जिले के हिस्ट्रीशीटर के लिस्ट में शामिल भी हैं।

पूरा मामला इलिया थाना क्षेत्र के मालदह पुलिया के समीप से हैं। जहां पुलिस टीम होली की पर्व व त्रिकोणीय पंचायत चुनाव के मद्दे नजर रखते हुए मालदह पुलिया के समीप वाहनों का चेकिंग कर रही थी इसी दौरान पुलिस को वारलेस से सूचना मिली कि बिहार से कुछ युवक डीसीएम वाहन को चोरी कर भाग रहे हैं जो कि इलिया के रास्ते यूपी में प्रवेश करने के फिराक में लगे हुए हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने अपना जाल बिछा दिया कुछ समय के उपरांत बिहार की तरफ से एक डीसीएम वाहन आती नजर आई।

पुलिस ने जब वाहन चालक को वाहन रोकने का इशारा किया तो वाहन चालक वाहन की गति बढ़ा दी और वहां ने बैठे लोग पुलिस बल पर फायरिंग कर भागने लगे पुलिस ने अपना बचाव करते हुए वाहन का पीछा करना शुरू किया तभी बदमाश कुछ ही दूरी पर जाकर अरहर के खेत में जाकर छुप गए और फायरिंग करने लगे पुलिस ने अपना बचाव करते हुए अरहर के खेत में प्रवेश किया और चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर ली पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों के पास से 312 व 315 बोर के एक-एक तमंचा व खोखा बरामद हुआ है पुलिस के गिरफ्त में आए सभी युवक बिहार के निवासी बताए जा रहे हैं और सभी के खिलाफ विभिन्न मामले दर्ज है जिसमें से दो बदमाश चकिया क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर भी बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस चारों बदमाशों के खिलाफ भारतीय दंड विधान के तहत मामला पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

बाईट - प्रीति त्रिपाठी (सीओ चकिया)

ANKUSH PAL's Report
BlackCatNews, Chandauli




Also Watch

×