×
Login

अलीगढ़ तेज रफ्तार कार का कहर,नहर में गिरी कार, एक की मौत एक घायल.

0 Comments । By Black Cat News । 9 April, 2021

अलीगढ़ तेज रफ्तार कार का कहर,नहर में गिरी कार, एक की मौत एक घायल

तेज गति से जा रही कार अचानक अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई,नहर में कार पलटने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल व्यक्ति को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र खैर में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया।नहर में कार गिरने की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और म्रतक व्यक्ति के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव रामपुर निवासी राहुल यादव और रंजीत यादव पुत्र विजयपाल यादव गुरुवार की सुबह कार में सवार होकर मथुरा जिले के वृंदावन में कार से दर्शन करने के लिए वृंदावन जा रहे थे।जैसे ही इनकी कार खैर टेंटीगांव रोड पर बने गांव नगला बिरखू के पास पहुँची उसी दौरान सामने से आ रहे किसी वाहन को बचाने के चक्कर में तेज गति से चल रही कार अचानक अनियंत्रित हो गई और उसके बाद सड़क किनारे गुजर रही नहर में कार जा गिरी। 

नहर में कार पलटती देख वहां गुजर रहे लोगों की चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास के स्थानीय लोग भी दौड़कर मौके पर पहुंचे और जहा नहर में कार गिरने की सूचना खैर कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई।

नहर में कार गिरने की सूचना पर खैर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने कार सवार दो लोगों को नहर से निकलते हुए गंभीर हालत में कार सवार दोनो लोगो को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र खैर पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान डॉक्टर ने 45 वर्षीय युवक रंजीत यादव को मृत घोषित कर दिया। तो वही दूसरे घायल युवक रंजीत को डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत को गंभीर देखते हुए अलीगढ़ हायर सेंटर जिला मलखान सिंह अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

Ajay Kumar's Report
BlackCatNews, Aligarh




Also Read

×