×
Login

T20 World Cup: टीम इंडिया की नई जर्सी (Team India New Jersey) इस दिन होगी लॉन्च.

0 Comments । By Black Cat News । 8 October, 2021

T20 World Cup: टीम इंडिया की नई जर्सी (Team India New Jersey) इस दिन होगी लॉन्च

टी20 वर्ल्ड कप (t20 world cup)का वक्त भी अब करीब है. इस कड़ी में नई और बड़ी अपडेट सामने आई है. अपडेट है टीम इंडिया की जर्सी (Team India's new jersey)को लेकर. टीम इंडिया की नई जर्सी 13 अक्टूबर को लॉन्च की जाएगी.




बीसीसीआई (BCCI)ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है. बीसीसीआई ने जो फोटो पोस्ट ट्विटर पर शेयर की है उसमें लिखा है - जिस पल का हम सब इंतजार कर रहे हैं!
बड़े खुलासे के लिए हमसे जुड़ें 13 अक्टूबर को सिर्फ @mpl_sport. क्या आप एक्सआइटेड है?? (The moment we've all been waiting for!
Join us for the big reveal on 13th October only on @mpl_sport. ????????
Are you excited?)


इस पोस्ट में जो फोटो है उसमें एक बैटर हाथ में बल्ला लिए दिख रहा है, जैसे कि एक्सआइटेमेंट में, खुशी में बल्ले को पकड़ते हैं उस तरह. हालांकि उसका चेहरा नहीं दिखाया गया है. उस बैटर में ग्राउंड और फैन्स भी नजर आ रहे हैं.




बीसीसीआई के साथ साथ एमपीएल स्पोर्ट्स (MPL Sports) ने भी जर्सी के लॉन्च की जानकारी दी है. एमपीएल स्पोर्ट्स (MPL Sports) ने ट्विटर पर लिखा,
यदि आप हमारे जैसे बहुत बड़े क्रिकेट फैन हैं, तो यही वह पल है जिसका हम सभी को इंतजार है! एक जर्सी रिवील हो रही है जैसे आज से पहले कभी नहीं हुई. क्या आप खेल रहे हैं? 13 अक्टूबर 22:40 बजे हमारे इंस्टा लाइव से जुड़ें और टीम इंडिया के लिए अपना सपोर्ट दिखाएं



बता दें कि टीम इंडिया की कई बार बदली है. 1985 से लेकर अब तक तकरीबन 35 साल में 20 से अधिक दफा जर्सी में बदलाव हुआ है. पिछले साल से ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया की जर्सी बदली गई थी. ऑस्ट्रेलिया दौरे से ही लिमिटेड ओवर क्रिकेट में नेवी ब्लू जर्सी पहन रही है. (India Wearing navy blue jersey in limited overs cricket.). टीम इंडिया 2007 के बाद से ही टी-20 वर्ल्ड कप नहीं जीत पाई है. ऐसे में उसका लक्ष्य टी20 वर्ल्ड कप जीतने का होगा.










DINESH SHINDE's Report
BlackCatNews, Mira Bhayandar




Also Read

×