×
Login

Sanak trailer: सनक का ट्रेलर हुआ रिलीज, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज.

0 Comments । By Black Cat News । 5 October, 2021

Sanak trailer: सनक का ट्रेलर हुआ रिलीज, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के दमदार एक्शन से सजी फिल्म ‘सनक’ (Sanak trailer) का ट्रेलर रिलीज हुआ है. आज 5 अक्टूबर को रिलीज हुआ ट्रेलर फैन्स को पसंद आ रहा है. ‛सनक’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है (Sanak premiere on Disney Plus Hotstar on October 15.)





सनक का ट्रेलर 2 मिनट 37 सेंकड का है. ट्रेलर में दिखाया गया है की विद्युत जामवाल अपनी वाइफ को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाते हैं.  फिल्म में विद्युत की पत्नी का रोल रुक्मिणी मैत्रा (Rukmini Maitra) निभा रही है.दअरसल विद्युत की पत्नी को हार्ट से रिलेटेड कोई बीमारी है और उनका (विद्युत की पत्नी)ऑपरेशन होनेवाला है.उसे ऑपरेशन रूम में ले जाया जा रहा है तभी हॉस्पिटल पर हमला हो जाता है. हॉस्पिटल में घुसे इन हमलवारों के कारण लोग डरे हुए हैं. इसके बाद विद्युत अपनी पत्नी और अस्पताल में फंसे लोगों को बचाने के लिए आगे आते हैं. विद्युत उन हमलवारों से एक एक कर निपटते हैं. जब हमलवारों के लीडर को इसकी जानकारी मिलती है तो वो लोगों की जान लेने की कोशिश करता है और एक महिला को हॉस्पिटल से नीचे फेंकता है. हमलवारों के लीडर के रोल में चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) है. विद्युत की चंदन के साथ फाइट होती है. 




विद्युत के साथ नजर आ रही है एक्ट्रेस रुक्मिणी मित्रा की यह बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है. इस फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) एक ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं. सनक कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित है. (It has been directed by Kanishk Varma and produced by Vipul Amrutlal Shah.)







DINESH SHINDE's Report
BlackCatNews, Mira Bhayandar




Also Read

×