×
Login

Ganpat Movie: फिल्म गणपत में एली अवराम की एंट्री, निभाएगी अहम रोल.

0 Comments । By Black Cat News । 23 September, 2021

Ganpat Movie:  फिल्म गणपत में एली अवराम की एंट्री, निभाएगी अहम रोल

टायगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और क्रिती सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म गणपत (ganapath movie) को लेकर बड़ी न्यूज आई है. अब फिल्म में एक और स्टार की एंट्री हुई है. यह स्टार है एली अवराम (Elli AvrRam). जी हां मीडिया में आई रिपोर्ट मुताबिक एली अवराम का फिल्म गणपत में दमदार रोल होने वाला है.


गणपत से जब टायगर, कृति के फर्स्ट लुक सामने आए तब से तो इन दोनों स्टार्स के अलावा कौनसी एक्ट्रेस होगी इसको लेकर चर्चाएं शुरू हुई. जिनमें नोरा फतेही (Nora Fatehi) और नूपुर सेनन (Nupur Sanon) इन दोनों को लेकर काफी चर्चा हुई. आखिरकार एली अवराम को सिलेक्ट किया गया है.


एली अवराम अक्टूबर में यूके में गणपत के पहले शेड्यूल के लिए टीम को ज्वाइन करेंगी. फिल्म की कहानी भी हटकर है. इसमें कहानी साल 2090 के वक्त की होगी. मतलब यह फिल्म फ्यूचर की दुनिया में लेकर जाएगी. गणपत फिल्म के दो पार्ट होंगे. इसी साल,अगले महीने  अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग शुरू होकर आने वाले साल जनवरी 2022 में खत्म होगी. फिल्म का निर्देशन विकास बहल (VIKAS BAHL) ने किया है.इस फिल्म का निर्माण दीपशिखा देशमुख (Deepshikha Deshmukh), जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) और वाशु भगनानी (Vashu Bhagnani) की पूजा एंटरटेनमेंट (Pooja Entertainment) द्वारा किया जाएगा. गणपत फिल्म अगले साल 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी. 










DINESH SHINDE's Report
BlackCatNews, Mira Bhayandar




Also Read

×