×
Login

फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग हुई पूरी, 2022 में होगी रिलीज.

0 Comments । By Black Cat News । 22 September, 2021

फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग हुई पूरी, 2022 में होगी रिलीज

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नए साल 2022 की शुरुआत धमाकेदार करने वाले है. उनकी एक और बडी फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) के बारे में कुछ जानकारी सामने आई है. कहा जा रहा है कि,अक्षय कुमार- कृति सैनन(Kriti Sanon) ने 'बच्चन पांडे' की शूटिंग पूरी कर ली है.

यह फिल्म नए साल में गणतंत्र दिवस के (Republic Day) के दिन, 26 जनवरी 2022 को रिलीज हो सकती है. फिल्म में कई और अहम स्टार्स महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे. जिनमें अरशद वारसी (Arshad Warsi), संजय मिश्रा (Sanjay Mishra), जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez), अभिमन्यु सिंह (Abhimanyu Singh), प्रतीक बब्बर (Prateek Babbar), और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जैसे दमदार कलाकार के नाम है.फिल्म को डायरेक्ट किया है फरहाद सामजी (Farhad Samji) ने. साजिद नाडियाडवाला (SajidNadiadwala) फिल्म के प्रोड्यूसर है.



क्या बच्चन पांडे जिगरथंडा (Jigarthanda Remake) का रीमेक है ??




क्या बच्चन पांडे जिगरथंडा का रीमेक है इसको लेकर पुख्ता जानकारी तो नही दी गई है. लेकिन अलग अलग जानकारियां सामने आई है. कुछ में कहा गया है कि,बच्चन पांडे फिल्म के मेकर्स ने इसकी सक्रिप्ट में कई सारे बदलाव किए. जबकि कुछ में कहा गया है की यह जिगरथंडा का रीमेक है. बच्चन पांडे - जिगरथंडा रीमेक की रिपोर्ट्स के पीछे का कारण है बच्चन पांडे और जिगरथंडा की स्टोरी कही ना कही मैच करती है. हालांकि स्टोरी में बदलाव हो सकते हैं. अक्षय कुमार फिल्म 'बच्चन पांडे' में गैंगस्टर का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं. जिसे एक्टर बनना है. कृति सैनन ऐसी जर्नलिस्ट बनी हैं, जिसे डाइरेक्टर बनना है. यहां पर देखे तो अक्षय कुमार का रोल जिगरथंडा के कैरेक्टर सेथु से मिलता है, सेथु का कैरेक्टर बॉबी सिम्हा (Bobby Simha) ने किया था. इसके अलावा कृति का रोल जिगरथंडा के कैरेक्टर कार्तिक से मैच करता है जिसे सिद्धार्थ सूर्यनारायण (Siddharth Suryanarayan) ने निभाया था. फिल्म में सिद्धार्थ सूर्यनारायण को एक महत्वाकांक्षी फिल्म निर्माता कार्तिक के रूप में दिखाया गया था, जिसे गैंगस्टरवाद (gangsterism) पर आधारित फिल्म बनाने का मौका मिलता है. 

DINESH SHINDE's Report
BlackCatNews, Mira Bhayandar




Also Read

×