×
Login

ब्लाक प्रमुख का पति वाहन चोरी में गिरफ्तार, चुनाव के दौरान खर्च किए थे एक करोड़ रुपये.

0 Comments । By Black Cat News । 25 March, 2021

 ब्लाक प्रमुख का पति वाहन चोरी में गिरफ्तार, चुनाव के दौरान खर्च किए थे एक करोड़ रुपये

नोएडा। सेक्टर—24 थाना पुलिस ने गुरुवार को अर्तराज्जयीय वाहन चोर गिरोह के दो चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पांच कार, एक तमंचा, कारतूस, 3 कार के इंजन, 20 चाबी, 3 पेचकस समेत अन्य सामान बरामद किया है। पकड़ा गया एक आरोपी मुस्तकीम पहले भी दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा और बुलंदशहर से जेल से जा चुका है। इसकी पत्नी बुलंदशहर के अगौता से ब्लॉक प्रमुख है। इसने पत्नी को ब्लॉक प्रमुख बनाने के लिए एक करोड़ रुपये से ज्यादा  खर्च किए थे। वहीं, एक आरोपी इस बार ग्राम प्रधान चुनाव लड़ने वाला है। 

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने सेक्टर—53 स्थित सीएनजी पंप के पास से 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। हालांकि, इनके दो साथी मौके से भागने में कामयाब रहे। पकड़े गए आरोपियों की पहचान पुलिस ने बुलंदशहर के अगौता निवासी मुस्तकीम और मेरठ निवासी इकबाल के रूप में की है। वहीं, मौके से मेरठ निवासी अफजाल और खलील फरार होने में कामयाब रहे। गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट मीडिया सेल के मुताबिक, यह गिरोह दिल्ली—एनसीआर में सक्रिय था। नए वाहनों पर फर्जी आरसी तैयार कर बेच दिया करता था। पुरानी कारों को काटकर उनके पार्टस भी बेचा करते थे। मुस्तकीम ने अवैध धन अर्जित कर पत्नी को अगौता ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ाया। जिसमें उसने करोड़ों रूपये खर्च किए। 

मुस्तकीम और खलील चोरी की गई गाड़ियों को अफजाल व इकबाल को बेचते थे। अफजाल व इकबाल 2005 से 2008 मॉडल की गाड़ियों को कटवा देते। जिसकी एवज में मुस्तकीम को 30 से 40 हजार रुपये दिये जाते है। नई गाड़ी इकबाल व अफजाल द्वारा उसके नम्बर टैम्पर्ड करके 70 से 80 हजार रुपये में बेच दिया जाता। अफजाल इस बार ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है। 


Virendra Kumar Sharma's Report
BlackCatNews, Dadri




Also Read

×