×
Login

धरती पर बढ़ते संक्रमण के खतरे के बीच सहारनपुर के बिल्डर ने चांद पर खरीदा प्लॉट.

0 Comments । By Black Cat News । 24 May, 2021

धरती पर बढ़ते संक्रमण के खतरे के बीच सहारनपुर के बिल्डर ने चांद पर खरीदा प्लॉट

सहारनपुर यूपी


धरती पर बढ़ते संक्रमण के खतरे के बीच सहारनपुर के बिल्डर ने चांद पर खरीदा प्लॉट

सहारनपुर. बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच सहारनपुर के एक बिल्डर ( Builder ) ने चांद ( Moon ) पर प्लॉट खरीदा है। व्यापारी ने ऑनलाइन बिड में शामिल होकर बोली लगाई थी। उन्हें पांच लाख रुपये कीमत में चांद पर प्लॉट की रजिस्ट्री मिली है। इस प्लॉट को खरीदने के बाद व्यापारी ने कहा कि धरती पर तेजी से फैल रहे संक्रमण को देखते हुए उन्होंने यह कदम उठाया है और चांद पर अपनी मां के लिए प्लॉट खरीदा है।

सहारनपुर की कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र के मोहल्ला हकीकत नगर निवासी अश्वनी सुखीजा उर्फ आशु कंस्ट्रक्शन का कार्य करते हैं। वह उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में फ्लैट बनाते हैं। लोगों के लिए धरती पर फ्लैट बनाने वाले आशु ने अब कोरोना काल में अपने लिए चांद पर प्लॉट खरीदा है। उन्होंने बताया कि लुना सोसाइटी इंटरनेशनल की बिड हुई थी। ऑनलाइन बिड में कीमत लगानी थी और उन्हीने अपने मोबाइल फोन से ही इस ऑनलाइन बिड में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्हें ऑफर में एक एकड़ क्षेत्र के प्लॉट पर बोली लगाने का मौका मिला। इस जमीन के लिए उन्हीने पांच लाख रुपये का ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करना पड़ा। ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करने के बाद अब उन्हें सोसाइटी ने रजिस्ट्री भेजी है, जिसमें उन्हें प्लॉट का मालिकाना हक दिखाया गया है और साथ ही नक्शा भी भेजा गया है।

जानिए क्या करेंगे प्लॉट का

इस खबर को पढ़ने के बाद आपके मन में अगर यह सवाल उठ रहा है कि सहारनपुर के रहने वाले यह बिल्डर पांच लाख रुपये कीमत में चाँद पर खरीदे गए इस प्लॉट का आखिर क्या करेंगे ? तो जबाव भी जान लीजिए।

दरअसल, जब हमने उनसे यह सवाल किया तो आशु ने बताया कि प्लॉट का क्या करेंगे अभी उन्होंने इस बारे में सोचा नहीं है। फिलहाल तो बढ़ते संक्रमण को देखते हुए उन्होंने चांद पर प्लॉट खरीदा है। पिछले वर्ष लगे लॉक डाउन और इस वर्ष लगे कोरोना कर्फ्यू की वजह से रियल एस्टेट मार्केट डाउन पड़ी है ऐसे में उन्हें उम्मीद है कि चांद पर खरीदे गए प्लॉट के एक वर्ष में उन्हें अच्छे पैसे भी मिल सकते हैं यही सोचकर उन्होंने चांद पर प्लॉट खरीदा है

joginder kalyan's Report
BlackCatNews, Saharanpur




Also Read

×